Sports

कोरोना के कारण टी-20 वर्ल्ड कप 2022 तक टल सकता है, अक्टूबर-नवंबर में आईपीएल की संभावना बढ़ी

Sports stories - 42 min 45 sec ago

इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप कोरोनावायरस के कारण 2022 तक के लिए टाला जा सकता है। यह टूर्नामेंट 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होना है। यह फैसला कल होने वाली इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की बोर्ड टेले-कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में लिया जा सकता है।

अक्टूबर-नवंबर की इस खाली विंडो में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) होने की पूरी संभावना है। आईपीएल 29 मार्च से होना था, जिसे कोरोना के कारण अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया।

‘आईसीसी और ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट नहीं कराना चाहेंगे’
आईसीसी बोर्ड के एक सदस्य ने न्यूज एजेंसी से कहा, ‘‘गुरुवार को बोर्ड मीटिंग में टी-20 वर्ल्ड कप को टालने का फैसला लिया जा सकता है। इसकी पूरी संभावना है। हालांकि, इसकी औपचारिक घोषणा होगी या नहीं, यह नहीं कह सकते। वैसे बहुत कम उम्मीद है कि महामारी जैसी परिस्थिति में टूर्नामेंट हो भी पाएगा। मुझे नहीं लगता कि आईसीसी या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट को करना चाहेगा।’’

कोरोना के बीच 15 टीमों का टूर्नामेंट करना बेहद मुश्किल: ऑस्ट्रेलिया
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) प्रमुख केविन रॉबर्ट्स ने कहा था कि 15 टीमों को कोरोना के बीच ऑस्ट्रेलिया लाना और टूर्नामेंट कराना बेहद मुश्किल होगा। उन्होंने कहा था, ‘‘अभी इसके बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। लेकिन हालात धीरे-धीरे सुधर रहे हैं। आप नहीं जानते कि भविष्य में क्या संभव हो सकता है और क्या नहीं। टूर्नामेंट को लेकर पूरी तरह से आईसीसी को ही फैसला लेना है।’’

अब 37 दिन का हो सकता है आईपीएल शेड्यूल
इस बार आईपीएल 50 दिन की बजाए 44 दिन का होना था। सभी 8 टीमों को 9 शहरों में 14-14 मैच खेलने हैं। इनके अलावा 2 सेमीफाइनल, 1 नॉकआउट और 24 मई को वानखेड़े में फाइनल होना था, लेकिन बीसीसीआई अब इसका फॉर्मेट और छोटा करके 2009 की तरह 37 दिन का कर सकती है। 2009 में लोकसभा चुनाव के कारण आईपीएल दक्षिण अफ्रीका में खेला गया था। यह पांच सप्ताह और दो दिन के अंदर खत्म हो गया था।

आईपीएल के लिए अक्टूबर-नवंबर सही विंडो
भारत का व्यस्त शेड्यूल भी आईपीएल के लिए बड़ी बाधा रहा है। इस साल सिर्फ अक्टूबर-नवंबर की विंडो ही शेड्यूल के हिसाब से आईपीएल के लिए सबसे बेहतर है। क्योंकि इस दौरान टी-20 वर्ल्ड कप के अलावा कोई सीरीज नहीं है। टूर्नामेंट से पहले अक्टूबर में भारत को ऑस्ट्रेलिया में 3 टी-20 ही खेलना है। वर्ल्ड कप के बाद नवंबर-दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया में ही 4 टेस्ट और 3 वनडे की सीरीज होना है।

भारत का व्यस्त शेड्यूल
टीम इंडिया को जून-जुलाई में श्रीलंका से उसी के घर में 3 वनडे और 3 टी-20 की सीरीज खेलनी है। इसके बाद अगस्त में जिम्बाब्वे दौरे पर 3 वनडे खेलने हैं। सितंबर में पाकिस्तान की मेजबानी में दुबई में एशिया कप होना है। सितंबर-अक्टूबर में इंग्लैंड भारत दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 की सीरीज खेलेगी। ऐसे में यदि बीसीसीआई आईपीएल के लिए एक तरफा फैसला लेकर इन सीरीज को रद्द करता है, तो आईसीसी उसके खिलाफ कार्रवाई कर सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today अक्टूबर-नवंबर की इस खाली विंडो में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) होने की पूरी संभावना है। आईपीएल 29 मार्च से होना था, जिसे कोरोना के कारण अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया।
Categories: Sports

Meep meep! Davies tops 21 mph to catch Haaland

ESPN Top Headlines - 1 hour 25 min ago
The way Alphonso Davies was running the pitch had teammates comparing him to a cartoon character.
Categories: Sports

भारत से छिन सकती है टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की मेजबानी, टैक्स विवाद के कारण आईसीसी ने बीसीसीआई को धमकी दी

Sports stories - 2 hours 6 min ago

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) एक बार फिर टैक्स के मामले को लेकर आमने-सामने आ गए हैं। इसका असर भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2021 पर पड़ने वाला है। टूर्नामेंट को लेकर बीसीसीआई अपनी सरकार से टैक्स में छूट लेने में नाकाम रहा है। इस कारण आईसीसी ने वर्ल्ड कप की मेजबानी छीनने की धमकी दी है।

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकेटइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दो महीने में आईसीसी और बीसीसीआई के बीच ई-मेल के जरिए काफी बाते हुईं। इसमें यह साफ पता चलता है कि आईसीसी किसी कीमत पर मानने वाला नहीं है।

आईसीसी को 756 करोड़ रु. के नुकसान का डर
आईसीसी चाहता है कि वर्ल्ड कप को लेकर बीसीसीआई अपनी सरकार से टैक्स में छूट ले। यदि ऐसा नहीं होता है, तो आईसीसी को करीब 100 मिलियन डॉलर (करीब 756 करोड़ रुपए) का नुकसान हो सकता है।

भारत के साथ हमेशा यही समस्या रहती है: आईसीसी
आईसीसी ने 29 अप्रैल को एक लेटर लिखकर बीसीसीआई से 18 मई 2020 तक बगैर किसी शर्त के जवाब मांगा था। पत्र में कहा गया था कि 18 मई के बाद भारत से कभी भी तत्काल प्रभाव से वर्ल्ड कप की मेजबानी छीनी जा सकती है। आईसीसी यह फैसला लेने का पूरा अधिकार रखता है। उन्होंने कहा कि भारत के साथ हमेशा से ही टैक्स को लेकर काफी समस्या रही है।

बीसीसीआई ने 30 जून तक का समय मांगा
बीसीसीआई ने आईसीसी को जवाब में पत्र लिखा, ‘‘हम सरकार से टैक्स में छूट लेने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मौजूदा परिस्थितियां बीसीसीआई के नियंत्रण में नहीं है। ऐसे में सरकार से छूट हासिल कर पाना मुश्किल हो रहा है।’’ बीसीसीआई ने आईबीसी (आईसीसी की कारोबारी ईकाई) से 30 जून तक का समय मांगा है। हालांकि, आईसीसी ने यह अतिरिक्त समय देने से मना कर दिया।

2016 में भी हुआ था विवाद
यह पहली बार नहीं है, जब टैक्स के मामले को लेकर आईसीसी और बीसीसीआई के बीच टकराव हुआ है। इससे पहले 2016 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी यही मामला उठा था। तब यह टूर्नामेंट भारत में ही हुआ था। तब भी टूर्नामेंट को लेकर भारत सरकार से कोई छूट नहीं मिली थी। इसके कारण आईसीसी को 20-30 मिलियन डॉलर (करीब 150 से 230 करोड़ रुपए) तक का नुकसान झेलना पड़ा था।

आईसीसी ने 2018 में चेतावनी दी थी
2016 से सबक लेते हुए आईसीसी ने फरवरी 2018 में ही बीसीसीआई को चेतावनी दे दी थी। उसने कहा था कि बीसीसीआई अभी से नहीं संभला तो वह 2021 टी-20 वर्ल्ड कप और 2023 में वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी गंवा सकता है।

कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक दो इवेंट भारत को मिलते हैं
आईसीसी के इस कड़े रुख के बावजूद बीसीसीआई अधिकारियों का मानना है कि बोर्ड के साथ चर्चा जारी है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि स्टार स्पोर्ट्स के कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक, आईसीसी को दो इवेंट भारत को देने होते हैं। अधिकारी ने कहा कि अगले महीने आईसीसी के अध्यक्ष पद के लिए भी चुनाव होना है। मौजूदा चेयरमैन शशांक मनोहर का कार्यकाल खत्म हो रहा है। उनका बीसीसीआई से अच्छा रिश्ता था। चुनाव तक कुछ कहा नहीं जा सकता।

मीडिया अधिकार से ही होती है आईसीसी की कमाई
आईसीसी 8 साल तक के अपने महिला-पुरुष के टी-20 और वनडे के अलावा अंडर-19 वर्ल्ड कप के मीडिया अधिकार बेचता है। यही बोर्ड की मुख्य कमाई होती है। वह सभी मेजबान देश की सरकार से टैक्स में छूट की मांग करता है। लेकिन आईसीसी दावा करता है कि भारत ही एकमात्र देश है, जो टैक्ट में छूट नहीं देता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। लेकिन हाल ही में बोर्ड ने आईसीसी को पत्र लिखकर 30 जून तक का समय मांगा है। -फाइल फोटो
Categories: Sports

McMahon says he will not try to buy back XFL

ESPN Top Headlines - 2 hours 29 min ago
XFL owner Vince McMahon said Tuesday in bankruptcy court that he won't attempt to buy back the league.
Categories: Sports

Damian Lillard: I won't play if no chance for playoffs

ESPN Top Headlines - 2 hours 29 min ago
Lillard says he won't compete in a restarted season if Portland doesn't have a shot to make the playoffs.
Categories: Sports

Reports: 2 horses trained by Baffert fail drug tests

ESPN Top Headlines - 2 hours 33 min ago
Two horses from the barn of trainer Bob Baffert, including a top contender for the Belmont Stakes, have tested positive for the banned substance lidocaine, according to multiple reports.
Categories: Sports

Take a bow: Elliott beats Busch to win bounty

ESPN Top Headlines - 3 hours 19 min ago
Chase Elliott snapped Kyle Busch's seven-race Truck Series winning streak, earning a $100,000 bounty in the process, on Tuesday at Charlotte Motor Speedway. The money will go to coronavirus pandemic relief efforts.
Categories: Sports

Sources: Players balk at MLB's pay-cut proposal

ESPN Top Headlines - 3 hours 51 min ago
MLB has proposed cutting the salaries of the highest-paid players in baseball, with the lowest-paid players taking lesser cuts from their full prorated shares, in its first economic proposal to the union, sources told ESPN.
Categories: Sports

Fury talked Tyson fight, but nothing 'materialized'

ESPN Top Headlines - 4 hours 23 min ago
Tyson Fury responded with, "Hell yeah," when asked whether he would like to fight Mike Tyson, but he said he doesn't think "anything's materialized out of it."
Categories: Sports

Elliott ends Busch's Truck streak to win bounty

ESPN Top Headlines - 4 hours 39 min ago
Chase Elliott snapped Kyle Busch's seven-race Truck Series winning streak, earning a $100,000 bounty in the process Tuesday at Charlotte Motor Speedway. The money will go to coronavirus pandemic relief efforts.
Categories: Sports

कोरोना के बाद टेस्ट चार दिन के हो सकते हैं, इससे आयोजन खर्च में 10 से 15 फीसदी की कमी आएगी

Sports stories - 4 hours 57 min ago

कोरोनावायरस के कारण मार्च से इंटरनेशनल क्रिकेट पूरी तरह से बंद हैं। इससे दुनिया भर के बोर्ड को नुकसान हो रहा है। इस बीच विभिन्न बोर्ड के अधिकारी अब इससे बचने का रास्ता खोज रहे हैं। इसमें पांच दिन के टेस्ट को चार दिन का किया जाना शामिल है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चीफ एक्जीक्यूटिव वसीम खान ने कहा, ‘‘हमें अलग तरह से सोचने की जरूरत है। काम बहुत अलग तरीके से करना होगा। आप सीरीज में टेस्ट मैच की संख्या कम कर सकते हैं। सफेद गेंद के मुकाबले ज्यादा होंगे।’’

4 दिन में 3 टी-20 हो सकते हैं
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के चीफ एक्जीक्यूटिव जैक्स फॉल ने कहा, ‘‘4 दिन का टेस्ट मैच सामने वाली टीम पर निर्भर रहेगा। हम इसके पक्ष में है।’’ क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ एक्जीक्यूटिव जॉनी ग्रेव ने कहा, ‘‘कोई भी देश बिना घरेलू क्रिकेट के एक साल से अधिक समय तक नहीं चल सकता। किसी भी दौरे के दिन को कम करके खर्च कम किया जा सकता है। चार दिन में 3 टी-20 मैच हो सकते हैं।’’

टेस्ट के आयोजन में 4 करोड़ का खर्च, 60 लाख रु. बचेंगे
एक टेस्ट के आयोजन में औसतन 4 करोड़ का खर्च आता है। यदि टेस्ट को 5 दिन की जगह 4 दिन का कराया जाता है तो 40 लाख से 60 लाख रुपए प्रति मैच बच जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका में खिलाड़ियों के साथ रेवेन्यू शेयरिंग एग्रीमेंट है। ऐसे में रेवेन्यू में कमी आती है तो खिलाड़ियों की सैलरी में कटौती होगी।

फ्चूयर टूर प्रोग्राम को फिर से रिव्यू करने की जरूरत
ग्रेव ने कहा कि कोई भी टीम छह मैच खेलने के लिए उस देश में नहीं जाएगी, जहां उन्हें दो हफ्ते तक क्वारेंटाइन में रहना पड़े। ऐसे में फ्यूचर टूर प्रोग्राम को फिर से रिव्यू करने की जरूरत है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि कोविड-19 का फाइनेंशियल इंपैक्ट कितना होगा, इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन महिला क्रिकेट में कटौती कम की जाएगी, क्योंकि भविष्य में अच्छा रेवेन्यू मिलने की उम्मीद है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today कोरोना के बीच जुलाई में वेस्टइंडीज को इंग्लैंड दौरे पर जाना है। यहां दोनों के बीच 3 टेस्ट की सीरीज खेली जाएगी। -फाइल फोटो
Categories: Sports

बीसीसीआई ने कहा- सौरव गांगुली के नाम को लेकर चल रहीं अटकलें खत्म, नहीं बनेंगे आईसीसी अध्यक्ष

Sports stories - 6 hours 37 min ago

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली के इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) अध्यक्ष बनने के कयास गलत साबित हुए। बीसीसीआई के अनुसार, गांगुली आईसीसी के अध्यक्ष नहीं बनेंगे। आईसीसी के वर्तमान अध्यक्ष शशांक मनोहर के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन कोलिन ग्रेव्स के अध्यक्ष बनने का रास्ता साफ हो गया है।

मनोहर का कार्यकाल इसी माह खत्म होने वाला है। वे 2018 में दो साल के लिए दोबारा चुने गए थे। उन्होंने तीसरी बार आईसीसी अध्यक्ष बनने से मना कर दिया था।

ग्रीम स्मिथ ने किया था गांगुली का समर्थन
गांगुली के नाम की अटकलें खत्म होने के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन कोलिन ग्रेव्स के अध्यक्ष बनने का रास्ता साफ हो गया है। पिछले दिनों क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने आईसीसी के चेयरमैन के पद के लिए गांगुली के नाम का समर्थन किया था। उन्होंने गांगुली को आईसीसी के अध्यक्ष पद के लिए सबसे सही व्यक्ति बताया था।

स्मिथ ने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान को आधुनिक खेल और आने वाली चुनौतियों की अच्छी समझ है। उनके अध्यक्ष बनने से खेल को फायदा होगा। हालांकि स्मिथ की बात का समर्थन उनके मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक फॉल ने नहीं किया था। जबकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड गॉवर ने भी गांगुली का समर्थन किया था।

बंगाल क्रिकेट के अध्यक्ष रह चुके गांगुली
गौरतलब है कि 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने वाले गांगुली 2015 में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष बने थे। उसके बाद अक्टूबर 2019 में उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष का कार्यभार संभाला था। बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने से पहले वे आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार भी थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने वाले सौरव गांगुली 2015 में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष बने थे। उसके बाद अक्टूबर 2019 में उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष का कार्यभार संभाला था। -फाइल फोटो
Categories: Sports

अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप में प्रैक्टिस शुरू हुई, हम गाइडलाइन ही बना रहे हैं; तैराकों को फॉर्म में आने में 5-6 महीने लग जाएंगे

Sports stories - 7 hours 35 min ago

देश में स्वीमिंग पूल औरजिम पर बैन जारी है। अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप के कुछ देशों में स्वीमिंग पूल खोलने की मंजूरी दे दी गई है। देश में पूल खाेलने के लिए गाइडलाइन ही बन रही है।

ओलिंपिक में वैसे भी हमारा प्रदर्शन खास नहीं रहता है। अगर सरकार की ओरसे जल्द ही कोई कदम नहीं उठाया गया तो तैराकी में ओलिंपिक क्वालिफाई करने की उम्मीदें कम हो सकती हैं।

भारतीय स्वीमिंग फेडरेशन और ओलिंपिक कोटा या क्वालिफाइंग मार्क के खिलाड़ी पूल खोलने की मांग कर चुके हैं। फेडरेशन को उम्मीद है कि उन्हें जून में अनुमति मिल जाएगी। विशेषज्ञों का कहना है कि तैराकों को फॉर्म वापस हासिल करने में 5-6 महीने लग जाएंगे।

एक हफ्ते पहले एसओपी तैयार, पर जारी नहीं हुई

टास्क फोर्स ने एक हफ्ते पहले तैयार स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) साई को सौंप दिया है। इस टास्क फोर्स में साई, फेडरेशन और एकेडमी के मैनेजमेंट के लोग शामिल हैं। एसओपी को बनाने के लिए फेडरेशन ने ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, न्यूजीलैंड, द. अफ्रीका और ब्रिटेन का अध्ययन किया। हालांकि, साई ने एसओपी अभी जारी नहीं की है। एसओपी के अनुसार, जिम, रेजिडेंस एरिया में साई की गाइडलाइन लागू होगी।

टास्क फोर्स की गाइडलाइन

  • पूल में 2 बीपीएम क्लोरीन मेंटेंन रखनी होगी।
  • पूल के अलग-अलग एरिया से सैंपलिंग और टेस्टिंग जरूरी।
  • एक लेन में एक ही तैराक अभ्यास करेगा। बगल वाली लेन का स्विमर पूल के दूसरे छोर से स्वीमिंग करेगा।
  • खिलाड़ी अलग-अलग गटर एरिया में स्प्रिट करेगा। ताकि संक्रमण का खतरा न हो।
  • खिलाड़ी चेंजिंग रूम इस्तेमाल नहीं करेंगे। रेजिडेंस एरिया में जाकर चेंज करेंगे।
  • स्वीमिंग से पहले और बाद में शावर जरूरी।
  • कोच को पीपीई किट पहनना जरूरी होगा।

फिटनेस के लिए डाइट कम कर रहे खिलाड़ी

100 मी फ्रीस्टाइल में देश के सबसे तेज तैराक वीरधवल खाड़े ने वजन को नियंत्रण में रखने के लिए खाने की मात्रा कम कर दी है। वे 50 फीसदी ही डाइट ले रहे हैं। योग और बॉडी वेट ट्रेनिंग कर रहे हैं। खाड़े मुंबई में जिला प्रशासन विभाग में कार्यरत हैं।

वे बीपीएल कार्डधारकों को पेंशन बांटने का काम कर रहे हैं। वहीं, बी कट ओलिंपिक कोटा हासिल कर चुके इंदौर के अद्वैत पागे घर में योग, कार्डियाे कर रहे हैं। वे फ्लेक्सिबिलिटी पर ध्यान दे रहे हैं।

सरकार को तैराकों को ट्रेनिंग की अनुमति देनी चाहिए
  • सरकार को सुरक्षित माहौल में ओलिंपिक कोटा हासिल कर चुके तैराकों को ट्रेनिंग की अनुमति देनी चाहिए। इसमें वे खिलाड़ी भी शामिल किए जाएं, जो क्वालिफाइंग टाइमिंग के आसपास हैं। जून में अनुमति मिलने की उम्मीद।- डी मोनल चोकसी, सचिव, भारतीय स्वीमिंग फेडरेशन

  • कई देशों के तैराकों ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। लेकिन हमारे यहां अनुमति के लाले हैं। यह हमारी तैयारियों को बहुत ज्यादा प्रभावित करेगा। उन्हें फॉर्म में वापसी करने के लिए कम से कम 5-6 महीने लग जाएंगे।- निहार अमीन, पूर्व भारतीय कोच और द्रोणाचार्य अवॉर्डी


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today 100 मी फ्रीस्टाइल में देश के सबसे तेज तैराक वीरधवल खाड़े ने वजन को नियंत्रण में रखने के लिए खाने की मात्रा कम कर दी है। वे 50 फीसदी ही डाइट ले रहे हैं। -फाइल
Categories: Sports

NHL adopts 24-team playoff if season returns

ESPN Top Headlines - 8 hours 6 min ago
The NHL and the NHLPA must still figure out health and safety protocols and solve other issues, including where to play, when and if the season resumes with a 24-team playoff format.
Categories: Sports

Usman wants July fight vs. Masvidal or McGregor

ESPN Top Headlines - Tue, 05/26/2020 - 23:16
UFC welterweight champ Kamaru Usman said he has extended challenges to Conor McGregor and Jorge Masvidal for a fight in July, but "these guys are saying no to a title shot ... and they better remain quiet."
Categories: Sports

Fury talked Tyson fight but nothing 'materialized'

ESPN Top Headlines - Tue, 05/26/2020 - 23:00
Tyson Fury responded with "hell yeah" when asked if he would like to fight Mike Tyson, but says he doesn't think "anything's materialized out of it."
Categories: Sports

Key takeaways from MLB's initial economic proposal to restart 2020 season

ESPN Top Headlines - Tue, 05/26/2020 - 22:44
The league's new plan asks baseball's highest-paid stars to take big paycuts. Here's how it could work out, and what's next.
Categories: Sports

What the playoff format means for all 31 teams, updates on testing, more

ESPN Top Headlines - Tue, 05/26/2020 - 22:29
Here are the latest updates following the NHL and NHLPA officially approving a playoff format.
Categories: Sports

Key takeaways from MLB's initial economic proposal to re-start 2020 season

ESPN Top Headlines - Tue, 05/26/2020 - 22:29
The league's new plan asks baseball's highest-paid stars to take big paycuts. Here's how it could work out, and what's next.
Categories: Sports

Unstoppable Bayern set for league title, while Dortmund rue latest missed opportunity

ESPN Top Headlines - Tue, 05/26/2020 - 22:19
Bayern took a big step towards another league title with Tuesday's comfy 1-0 win over their nearest rivals, Dortmund. How did they pull it off?
Categories: Sports

Pages